Breaking News

TechNews

आर्मी की बहाली को लेकर छात्रों का प्रदर्शन, रेलवे ट्रैक किया जाम

Patna: Army recruitment: सीवान में आर्मी की बहाली और एग्जाम नहीं होने से छात्र बेहद नाराज हैं. जिसके चलते नाराज छात्रों ने रेलवे ट्रैक को जाम कर प्रदर्शन किया. लगभग पिछले दो साल से आर्मी की भर्ती नहीं हुई है, और न ही इसके लिए कोई परीक्षा ही आयोजित हुई है, जिसके चलते सीवान के छात्र बेहद नाराज हैं. सीवान से गोरखपुर खंड पर मैरवा स्टेशन के पास सभी छात्र रेलवे ट्रैक पर लेटकर उन्होंने अपना विरोध जताया. 

छात्रों की समाप्त हो रही बहाली की उम्र
पिछले दो सालों से कोरोना के चलते सीवान में आर्मी के लिए भर्ती और एग्जाम न होने के कारण छात्र खासे नाराज हैं. छात्रों का कहना है कि सरकार ने पिछले दो से तीन सालों से आर्मी की भर्ती नहीं निकाली है, जिसके कारण सभी छात्र बेहद परेशान हैं. छात्रों का कहना है कि वह आर्मी में भर्ती के लिए तैयारी पिछले काफी वक्त से कर रहे हैं. इस बीच यदि छात्रों की भर्ती की उम्र निकल जाएगी तो उसके लिए जिम्मेदार कौन होगा. जिसके कारण सभी छात्र रेलवे ट्रैक पर लेटकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. Ads by Eonads

दो साल से नहीं हुई भर्ती
छात्रों की मांग है कि सरकार जल्द से जल्द आर्मी की भर्ती की प्रक्रिया को शुरू करे, साथ ही भर्ती के लिए उम्र के मापदंड भी तैयार करे ताकि पिछले दो सालों से जो भी छात्र आर्मी की भर्ती का इंतजार कर रहे हैं, वे छात्र भी इसमें शामिल हो सकें. पिछले दो सालों से चल रही माहामारी के कारण कई ऐसे छात्र आर्मी की भर्ती से निकल चुके हैं जिनकी उम्र भर्ती के हिसाब से बढ़ चुकी है. आर्मी में भर्ती को लेकर हर साल छात्र मेहनत करते हैं, पसीना बहाते हैं. लेकिन दो साल से जिस तरह से बहाली नहीं हुई है उसको लेकर छात्र काफी चिंतित हैं.
आर्मी की बहाली को लेकर छात्रों का प्रदर्शन, रेलवे ट्रैक किया जाम Reviewed by NEWS UPDATE on मई 09, 2022 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Filtered Family All Right Reseved |

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.